BCCI ने की घोषणा, आईपीएल में सबसे आकर्षक कैच लेने वाले दर्शक को मिलेगी SUV कार,बनेंगे लखपति

New Delhi: आईपीएल के 12वें सीजन को लेकर अभी से ही क्रिकेट प्रशंसको के बीच गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है, हालांकि इस रोमांचक लीग के शुरू होने से पहले बीसीसीआई ने हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता के आगाज की घोषणा की है।

इस प्रतियोगिता के तहत इस बार के आईपीएल सीजन के दौरान दर्शक दीर्घा में बैठा अगर कोई दर्शक एक हाथ से छक्के पर कैच लपक लेता है तो उसे इनाम में एक लाख रूपए का पुरस्कार दिया जाएगा। इसके अलावा बीसीसीआई ने घोषणा की है कि जिस दर्शक का कैच सबसे अच्छा आंका जाएगा। उस दर्शक को टाटा के नवीनतम स्पोर्ट्स यूटिलिटी वीकल हैरियर को पाने का सुनहरा मौका रहेगा।

Quaint Media, Quaint Media consultant pvt ltd, Quaint Media archives, Quaint Media pvt ltd archives, Live Bihar, Live India
इस बात की जानकारी देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि आईपीएल के दौरान हैरियर को फैन कैच पुरस्कार में शामिल किया जा रहा है। साथ ही मैच के दौरान दर्शक द्वारा एक हाथ से सिक्स पर कैच लपकने पर एक लाख का पुरस्कार इनाम स्वरूप दिया जाएग। वहीं अंत में सबसे पसंदीदा हैरियर फैन कैच वाले को एसयूवी हैरियर को घर जाने का मौका भी मिलेगा।

मालूम हो कि आईपीएल 2019 की शुरूआत 23 फरवरी से हो रही है। एक तरफ जहां महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तानी की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे तो रॅायल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तानी की बागडोर विराट कोहली के हाथों में रहेगी। फिलहाल बीसीसीआई लोकसभा चुनावों की तारीख घोषित करने का इतंजार कर रही है। यहीं वजह रही कि अब तक आईपीएल के 12 सीजन के शुरूआती दो हफ्तों के कार्यक्रम को ही जारी किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *