ब्रिस्‍टल विवाद: स्‍टोक्‍स ने पंच से की थी क्‍लब के गार्ड की पिटाई, CCTV में कैद पूरी घटना

New Delhi: पिछले साल नाइट क्‍लब में मारपीट के मामले में इंग्‍लैंड के स्‍टार आलराउंडर खिलाड़ी बेन स्‍टोक्‍स इस वक्‍त बिस्‍टल की अदालत में ट्रायल का सामना कर रहे हैं। मंगलवार को इस मामले में अदालत के सामने नाइट क्‍लब के गार्ड के बयान दर्ज हुए।

गार्ड एंड्रयू कनिंघम ने अदालत के समक्ष बताया, ’25 सितंबर 2017 को बेन स्‍टोक्‍स अपने साथी खिलाड़ी एलेक्‍स हेल्‍स के साथ रात दो बजे नाइट क्‍लब बंद होने के बावजूद दोबारा अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे। मैंने उन्‍हें अंदर जाने से रोका। वो बात करने के लेहजे से काफी गुस्‍से और द्वेष की भावना में नजर आ रहे थे।’

गार्ड ने बताया गुस्‍से में बेन स्‍टोक्‍स उनके सोने के दांत और टैटू की ओर इशारा करते हुए कहने लगे ये काफी भद्दे दिख रहे हैं। मैं उन्‍हें दोबारा अंदर नहीं जाने दे रहा था, जिसके कारण वो मुझसे इस तरह से बात कर रहे थे।

पुलिस ने कहा, सीसीटीवी में कैद है वारदात
वहीं, सिपाही डैनियल एडम्स ने अदालत को सीसीटीवी फुटेज का हवाला देते हुए कहा, ‘बेन स्‍टोक्‍स के पास अंग्रेजी के शब्‍द V साइन वाली कुछ चीज थी। जिससे उसने गार्ड पर हमला कर दिया।’ बने स्‍टोक्‍स और बाकी आरोपियों ने इस बात को सिरे से नकार दिया। इस मामले में स्‍टोक्‍स के अलावा रयान हेल्‍स और रयान अली नामक शख्‍स आरोपी हैं।

स्‍टोक्‍स ने कहा, गे कपल का नहीं उड़ाया मजाक
इस मामले में गार्ड ने अदालत को यह भी बताया था कि एक समलैंगिक दंपति (गे कपल) को देखकर बेन स्‍टोक्‍स ने उनका मजाक भी उड़ाया। बेन स्‍टोक्‍स के वकील ने अदालत में कहा, ‘बेन स्‍टोक्‍स गे कपल का मजाक नहीं उड़ा रहे थे, बल्कि वो तो उनके साथ हंसी मजाक कर रहे थे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *