रोहित की कप्तानी फैंस को नहीं आ रही पसंद, कोहली के Pic पोस्ट करते ही यूजर्स ने लिखा- कम बैक

quaint media

New Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों पत्नी के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। इन दिनों वो क्रिकेट से दूर हैं जिस कारण टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। कीवियों के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज कते पहले मैच में भारत को 80 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जैसे ही विराट ने एक तस्वीर पोस्ट की, लोगों के कमेंट्स का अंबार लग गया।

सबने उनको टीम में वापस आने के लिए कहा। सब उनको मिस कर रहे हैं।भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दोनों साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से दूर छुट्टी मना रहे हैं। 4 फरवरी को दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। दोनों न्यूजीलैंड से मुंबई वापस लौट चुके हैं।

quaint media

अनुष्का शर्मा ने एयरपोर्ट के लिए काफी कूल लुक अपनाया था। उन्होंने सफेद टॉर्न जींस और ढीली सी कुर्ती पहनी थी और काला चश्मा लगाया था। हाथ में काले रंग का हैंडबैग लिया था। तो वहीं विराट भी डेनिम जैकेट पहने काफी अच्छे लग रहे थे। दोनों एयरपोर्ट से निकले और कार से निकल गए। विराट ने कार खुद ड्राइव की।

इससे पहले 1 फरवरी को उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जो बेहद रोमांटिक है। दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले खड़े थे और आंखों में आंखे डाले एक दूसरे कि लिए मुस्कुरा रहे थे। तो वहीं अनुष्का ने भी एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर।

इन दिनों फिल्मों से दूर अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ छुट्टियां बिता रही हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया पांच मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली थी। जिसके बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वेकेशन मनाने के लिए निकल गए हैं। मालूम हो कि विराट कोहली ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी अनुष्का के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो प्राइवेट जेट के सामने खड़े हैं। कोहली के इस तस्वीर शेयर करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर सवाल पूछे जाने लगे। एक यूजर ने लिखा- तो क्या आपके पास प्राइवेट जेट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *