करवा चौथ पर अनुष्का से लेकर नुपुर तक लग रही थीं बला की खूबसूरत, पुणे वनडे खत्म कर खुलवाया व्रत

New Delhi : बीते शनिवार (27 ऑक्टूबर) को पूरे देश ने करवा चौथ का त्योहार मनाया था। इसमें शादीशुदा महिलाएं अपने पतियों की अच्छी सेहत और लंबी उम्र की कामना करते हुए उपवास रखती हैं। पूरे दिन उपवास रखने के बाद रात को चांद को देख कर अपना उपवास खोलती हैं। बता दें कि ऐसे में इंडियन क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों की पत्नियों ने करवा चौथ का उपवास रखा था।

मालूम हो कि इनमें से कुछ का तो पहला करवा चौथ था। बता दें कि करवा चौथ वाले दिन भारतीय क्रिकेट टीम पुणे में विंडीज के साथ भिड़ रही थी, हालांकि उस दिन भारत को हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि मैच खेल रहे विराट कोहली और भुवनेश्वर कुमार के लिए को दिन काफी खास था क्योंकि उनकी पत्नियां उनके लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रख रही थीं। बता दें कि मैच के बाद दोनों अपनी पत्नियों के साथ थे और उनका उपवास खुलवा रहे थे। सोशल मीडिया पर इस बात का सबूत भी है।

बता दें कि विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा संग फोटो शेयर कर लिखा था- मेरी जिंदगी। मेरी दुनिया। करवाचौथ अनुष्का शर्मा। (My life. My universe. Karvachauth @AnushkaSharma.) तो वहीं अनुष्का ने भी अपने पति के लिए लिखा- मेरा चांद, मेरा सूरज, मेरा सितारा, मेरा सबकुछ। करवा चौथ की सबको बधाई। (My moon, my sun, my star, my everything. Happy karva chauth to all)

तो वहीं भुवी की पत्नी नुपुर नागर ने फोटो पोस्ट कर लिखा- आखिरकार! हैप्पी करवाचौथ सबको। (Finally!! Happy Karvachauth everyone…) बता दें कि गुजरात के IPL स्टार क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुरी पांड्या ने भी अपने पति के लिए पहली बार करवा चौथ का उपवास रखा था। बता दें कि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *