जोंटी रोड्स ने उड़ाई हेडन की चोट की खिल्ली, कहा- तमिलनाडु का तट जैसा लग रहा है

New Delhi : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज मैथ्यू हेडन घायल हो गए हैं। वह क्वींसलैंड के स्ट्रैडब्रोक द्वीप पर अपने बेटे के साथ सर्फिंग के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए जिसमें उन्हें गहरी चोटें आई हैं।

हेडन को रीढ़ की हड्डी में भी फ्रैक्चर है जबकि मांसपेशियों में भी चोटें पाई गई हैं। मैथ्यू हेडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह घायल अवस्था में नजर आ रहे हैं। जैसे ही पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने इंस्टाग्राम पर उनकी यह तस्वीरें देखी तो उन्होंने मजाकियां अंदाज में कमेंट कर दिया। रोड्स ने लिखा- मैथ्यू हेडन यह क्या आपने तमिलनाडु तट का नक्शा अपने माथे पर पहना हुआ है? तुमने कर दिखाया दोस्त!!! कुछ टैटू बनवाकर इसके लिए आसान रास्ता इस्तेमाल करते हैं।

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं जब हेडन इस तरह से घायल हुए हों, वह इससे पहले भी समुद्र में दुर्घटना का शिकार हो चुके थे जब वर्ष 2000 में उनकी नाव पानी में डूब गई थी। हेडन ने आस्ट्रेलिया के लिए 1994 से 2008 के बीव 273 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिनमें उनके नाम 15000 से अधिक रन है। हेडन ने 103 टेस्ट मैचों में 30 शतकों की सहायता से 8625 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 29 अर्धशतक भी मारे। वहीं, 161 वन डे मैचों में उन्होंने 6123 रन बनाए, जिसमें 10 शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें, मैथ्यू हेडन क्वींसलैंड में सर्फिंग करने के लिए गए थे। इस दौरान उनका बेटा जोश भी मौजूद थे, हालांकि सर्फिंग के दौरान उनको गंभीर चोट आ गयी। वहीं इस हादसे के बाद ब्रिसबेन में कुरियर मेल को दिए गए बयान में हेडन ने कहा कि मैं इस हादसे से जरा भी डरा नहीं हूं और एक बार फिर वापस सर्फिंग करने के लिए वापस लौटूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *