मैच के दौरान चक्कर आने पर बीच मैदान में बैठ गए नाथन कुल्टर, अस्पताल ले जाया गया

New Delhi: आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल मौजूदा समय में बिग बैश लीग में खेल रहे हैं, हालांकि आस्ट्रेलिया की सरजमी पर खेली जा रही घरेलू टी20 सीरीज के एक मैच के दौरान कुल्टर नाइल के साथ उस वक्त एक हादसा हो गया, जब उनकी टीम पर्थ स्कोचर्स एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ खेल रही थी। इस दौरान कुल्टर नाइल को मैच के दौरान अचानक चक्कर आ गया।

यह घटना उस वक्त घटी, जब उन्हें अपने अंतिम ओवर की पांचवी गेदं डाली। इसके बाद उन्होंने इशारे से अपने कप्तान को बताया कि वे ठीक नहीं है, हालांकि इसके बावजूद उन्होंने अपने ओवर की अंतिम गेंद फेंकी, जिस पर विपक्षी टीम के बल्लेबाज ने छक्का जड़ दिया। वहीं गेंद डालने के बाद कुल्टर को अचानक चक्कर आऩे का एहसास हुआ, जिसकी वजह से वे  तुंरत जमीन पर बैठ गए।
वहीं टीम के फिजियो क्रिस क्विनेल ने कुल्टर नाइल की तबीयत खराब होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुल्टर नाइल गंभीर वेर्टिंगो के शिकार हो गए हैं। ऐसे में उन्हें मैच के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी देखरेख की जा रही है।

मालूम हो कि भारत दौरे के लिए आने वाले आस्ट्रेलिया की वनडे और टी20 सीरीज में कुल्टर नाइल भी शामिल है।  वहीं इस मैच में कुल्टर नाइल ने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया। कुल्टर ने जहां बल्लेबाजी में 8 गेंद का सामना करके 25 रन बनाए तो वहीं दूसरी तरफ चार ओवर की गेंदबाजी करके दो विकेट हासिल की। इस दौरान कुल्टर ने सिर्फ 28 रन विपक्षी टीम के बल्लेबाज को दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *