बॅालीवुड स्टार रणवीर सिंह ने बनाया नया रैप, धोनी को बताया ‘बाप ऑफ फिनिशिंग

New  Delhi: बॅालीवुड के सुपरस्टर रणवीर सिंह की आने वाले फिल्म गली ब्यॅाय का ट्रेलर लांच हो चुका है और अब दर्शकों को इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। वहीं फिल्म से रैपर बने रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक ओर वीडियो जारी किया है, जिसमें वे भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विकेटेकीपर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर तैयार रैपर गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस रैप की शुरूआत में रणवीर सिंह गाते हैं कि आई स्कूल का आईडल, स्वैग का सिकंदर, कैप्टंसी का कॉलेज और बिजली जैसा कीपर. अनहोनी को होनी कर दे, होनी को अनहोनी..ही इज द बाप ऑफ फिनिशिंग, नाम है महेंद्र सिंह धोनी।

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला आज यानि 10 फरवरी को हेमिलटन के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। हो रहे इस रोमांचक मुकाबले से पहले दोनों ही टीमों ने सीरीज के एक एक मुकाबले अपने नाम कर चुके हैं। एक तरफ जहां पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने 80 रनों से टीम इंडिया को करारी शिकस्त दी थी तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया ने जोरदार तरीके से वापसी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को दूसरे टी20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया। ऐसे में अब तीसरा और आखिरी मुकाबला निर्णायक साबित होगा। इस मुकाबले में जो भी टीम जीत हासिल करेंगी। उसी के नाम ट्राफी जाएगी।

 

मालूम हो कि पिछले तीन महीने से भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। एक तरफ जहां टीम इंडिया आस्ट्रेलिया को उसी के सरजमी पर टेस्ट सीरीज में हराकर  ट्राफी अपने नाम की तो वहीं दूसरी तरफ आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को द्विपक्षीय वनडे सीरीज में भी हराया। ऐसे में अब न्यूजीलैंड में खेले जा रहे टी20 सीरीज में पहली बार टीम इंडिया जीत हासिल करना चाहेगी।

ये रही भारतीय टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, विजय शंकर, केदार जाधव, क्रुणाल पांड्या, खलील अहमद, ऋषभ पंत और शुभमन गिल।

ये रही न्यूजीलैंड टीम- केन विलियम्सन (कप्तान), कोलिन मुनरो, टिम सेइफेर्ट (विकेटकीपर), रॉस टेलर, डग ब्रैसवेल, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, डार्ले मिशेल, लॉकी फग्र्यूसन, स्कॉट कुगेलेजिन, कोलिन डी ग्रांडहोम, जेम्स नीशाम और मिशेल सैंटनर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *