World Cup 2019:मास्टर ब्लास्टर हैं बेहद उत्साहित, बोले-ये कहने में झिझक नहीं कि हम जीत सकते हैं

New Delhi : क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत के पूर्व महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा है कि हमारी टीम जीत सकती है। मालूम हो कि जब उनसे विश्व कप को लेकर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने कहा कि जहां तक हमारे जीतने की बात है, ये कहने में कोई झिझक नहीं है कि टीम इंडिया जीत सकती है।

इस मामले में सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि मौजूदा भारतीय टीम किसी से कम नहीं है आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीम जीत के लिए प्रबल दावेदार हैं। इस बार के विश्व कप की मेजबानी इंग्लैंड करेगा और वहां और उनके खिलाफ खेलना भारत के लिए थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर ने विश्व कप को लेकर अपनी बात रखी है। उन्होंने एक खिलाड़ी की बात की है जिसे खिलाने से टीम मजबूत होगी और मिडल ऑर्डर की समस्या भी हल हो जाएगी। मालूम हो कि वो क्रिकेटर और कोई नहीं बल्कि विकेटकीपर बल्लेबाज युवा ऋषभ पंत ही हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट में बेहतरीन खेला था जिससे गावस्कर काफी प्रभावित थे तो वहीं चयन समिति भी उनसे खुश थी और एमके प्रसाद ने कहा था कि पंत को जरूर स्क्वैड में शामिल करेंगे।

विश्व कप 230 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहा है। गावस्कर ने कहा- पंत बाए हाथ के बल्लेबाज हैं जिनसे टीम इंडिया को फायदा मिल सकता है। मिडल ऑर्डर में भी को आक्रमक बल्लेबाज नहीं है अगर पंत को मिडल ऑर्डर में रखें तो सब ठीक हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *