टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के जीवन पर बनेगी बायोपिक, रोनी स्क्रूवाला बनाएंगे फिल्म

New Delhi: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल सानिया मिर्जा के जीवन पर फिल्मकार रोनी स्क्रूवाला द्वारा फिल्म बनाए जाने की बात कहीं जा रही है। इसको लेकर खुद टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने दावा किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्मकार रोनी स्क्रूवाला उनके जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म पर काम करेंगे।

32 साल की सानिया मिर्जा ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि यह शानदार है कि उनके बायोपिक पर काम शुरू होने वाला है। वे इस बायोपिक के लिए करार पर हस्ताक्षर भी करने जा रही है। मैं इसका इंतजार कर रही हूं। उन्होंने कहा कि अभी फिल्म शुरूआती दौर में है और मुझे लगता है कि यह मेरी कहानी है तो इसमें मेरा सुझाव अहम होगा।


आपको बता दें, सानिया मिर्जा ने अपने टेनिस करियर में छह ग्रैंडस्लैम डबल्स खिताब जीते हैं। इनमें तीन महिला डबल्स और तीन मिक्स्ड डबल्स का खिताब भी शामिल है।  गौरतलब है कि इसके पहले कई स्टार खिलाड़ियों के जीवन पर आधारित फिल्म बन चुकी है, जिसमें से कई फिल्मों ने बाक्स आफिस पर जमकर धमाल भी मचाया है। मैरी कॅाम, भाग मिल्खा भाग और एमएस धोनी पर आधारित फिल्म उन्हीं में से एक है।

आपको बता दें, सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वो कुछ क्रिकेटर्स और एक्टर्स संग पार्टी कर रही थीं। बता दें कि युवराज सिंह और जहीर खान मौजूद थे और उनकी पत्नियां हेजल कीच और सागरिका घाटगे भी मस्ती के मूड में दिखी थीं। तो वहीं एक्टर्स की बात करें तो परिणीति चोपड़ा और आशीष चौधरी और उनकी पत्नी समिता बंगार्गी भी वहां मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *