गरम चाय की प्याली के लिए तरसे ये पूर्व भारतीय दिग्गज, यूं जताया दुख

New Delhi : भारत बनाम न्यूजीलैंड की मौजूदा वनडे सीरीज में सुनील गावस्कर और आकाश चोपड़ा हिन्दी कमेंट्री के लिए न्यूजीलैंड में हैं। बता दें कि 5 मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है। सुनील गावस्कर ने तीसरे वनडे के दौरान कहा कि वो न्यूजीलैंड में चाय तक को तरस गए हैं। जब आकाश चोपड़ा ने बताया कि जहां वो अगले शूट के लिए जाएंगे वहां इंडिया टूडे नाम का होटल है और वहां समोसा भी मिलता है। तभी सुनील गावस्कर बोले कि वो वहां जा कर अच्छे खाने के लिए तरस गए हैं। वहां कोई ढंग का होटल जहां पेट भर के खाना खा सकें वो है ही नहीं।

उन्होंने ये भी बताया कि वो 2 दिन से भूखे हैं। मैच के लिए 1 घंटे पहले ही होटल से निकलना पड़ता है और जब वो स्टेडियम पहुंचते हैं तो सारा खाना खत्म हो चुका होता है। स्टेडियम में कोई कॉफी मशीन भी नहीं है और जो चाय आती है वो एकदम ठंडी होती है।

उन्होंने आगे कहा कि वो लोगों से पूछते फिरते हैं कि भारतीय भोजन कहां मिलेगा, बीते दिनों उन्होंने मैक्सिकन खाना खाया था लेकिन भारतीय खाने जैसा मजा उसमें नहीं था। साथ ही उन्होंने हार्दिक पांड्या के बारे में भी अच्छी बाते कहीं। जब उन्होंने देखा कि हार्दिक ने अच्छा प्रदर्शन दिया तो वो बोले कि हार्दिक के आने से टीम संतुलित हो गई है। उनके आने से टीम और मजबूत हो गई है।

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की। बता दें कि विवादों में फंसने के बाद हार्दिक पांड्या का ये पहला मैच था। उन्होंने इस मैच में अपनी पूरी जान लगा था। उन्होंने केन विलियमसन का शानदार कैच पकड़ा और सबके फेवरेट बन बैठे। उन्होंने 10 ओवर गेंदबाजी की और 45 रन दे कर 2 अहम विकेट भी लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *