विराट-टिम नोकझोंक: जहीर खान ने दिया कप्तान का साथ, कहा- कोहली अग्रेसिव हैं तो प्रॉब्लम क्या हैं

New Delhi : पूर्व भारतीय पेसर जहीर खान और प्रवीण कुमार ने विराट कोहली का साथ दिया है जो अपने मैदान में अपने व्यवहार की वजह से कई लोगों से आलोचना झेल रहे हैं। एक ओर जहां एलन बॉर्डर, माइक हसी, मिशेल जॉनसन और संजय मांजरेकर ने आड़े हाथों लिया है वहीं जहीर खान उनके समर्थन में उतरे हैं।

जहीर ने कहा कि जो विराट को अच्छा लगे वो केवल वही करें। अगर वैसा करने से उनको सफलता मिलती है तो जरूर करें। वो उनका फॉर्मुला है जिसे उनको पीछे नहीं हटना चाहिए। वो ये न सोचें कि बाकी लोग क्या कह और सोच रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई सीरीज हमेशा चुनौतीपूर्ण होती है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने पर्थ में हुई विराट कोहली और टिम पेन के बीच छिड़ी बहस के बारे में बात की है। उन्होंने कहा है कि उनको पर्थ टेस्ट में भारतीय टीम का हद में रह कर आक्रामक रवैया पसंद आया।

कोच ने कहा कि दोनों कप्तानों विराट कोहली और टिम पेन के बीच बहस मजेदार थी, अपमानजनक नहीं थी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन मैदान में कई बार बहस करते दिखे। एक बार तो वो बात करते करते एकदम करीब आ गए थे। लैंगर ये टकराव अच्छी लगी।

लैंगर ने कहा – मुझे लगता है कि ये अच्छा था। वो दोनों ही कप्तान हैं और मैच पर अपना दबदबा दिखाने की कोशिश कर रहे थे। मुझे नहीं लगता कि दोनों में सी किसी ने भी कोई अपमानजनक रवैया अपनाया हो। मैं खुश हूं कि मेरी टीम मैच के दौरान आक्रामक इंडियन टीम के खिलाफ डट कर खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *